चोलापुर में जिला पंचायत भाजपा समर्थित प्रत्याशी का प्रचार कर रहे ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

प्रखर वाराणसी। चोलापुर थाना के सहडी गांव में शनिवार की देर रात ठेकेदार कृष्ण कुमार सिंह उर्फ जैन सिंह 32 वर्ष के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह ग्रामीणों ने कृष्ण कुमार के घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर उसका शव और पास ही पिस्टल व दो खोखा पड़े देख पुलिस को सूचना दी।
बतादे कि वारदात की वजह चुनावी और निजी रंजिश मानकर पुलिस जांच कर रही है। सहडी निवासी शैलेश सिंह के इकलौते पुत्र कृष्ण कुमार सिंह जल निगम सहित अन्य सरकारी विभागों में ठेकेदारी करते थे। पंचायत चुनाव में चोलापुर से जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी भाजपा समर्थित राजेश सिंह के प्रचार में वह लगे हुए थे।
ग्रामीणों में चर्चा रही कि पंचायत चुनाव के दौरान खनुआन गांव में एक दावत के दौरान पंचायत चुनाव के एक प्रत्याशी के बीच कहासुनी हुई थी। उस दौरान कृष्ण कुमार सिंह भी वहां मौजूद थे। दावत में खाना खाने के बाद रात 2:30 बजे अपनी स्कॉर्पियो से वह घर पहुंचे। मां मीरा सिंह ने उन्हें खाना खाने के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया। इसी बीच मोबाइल पर कॉल आने के बाद वह घर से लगभग 100 मीटर दूर पहुंचे जहां बदमाशों ने उनके सिर पर गोली मार कर हत्या कर दी। घटना के बाद बदमाश एक पिस्टल कृष्ण कुमार सिंह के हाथ से कुछ दूरी पर रखकर भाग गए। माना जा रहा है कि हत्या की घटना को आत्महत्या का रूप देने के लिए ऐसा किया गया है। पुलिस के अनुसार कृष्ण कुमार के शव के पास से मिली पिस्टल देसी है। सूचना पाकर चोलापुर थाने की पुलिस के साथ मौके पर सीओ पिंडरा पहुंचे। सीओ पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि चुनावी और निजी रंजिश सहित अन्य बिंदुओं को वारदात की वजह मान कर जांच की जा रही है। संदिग्ध गतिविधियों वाले क्षेत्र के कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।