ग़ाज़ीपुर- क्षतिग्रस्त सड़क को बनाने के लिए कांग्रेस जनों ने उप जिलाधिकारी को सौंपा पत्रक

प्रखर ब्यूरो सेवराई/ग़ाज़ीपुर। दिलदारनगर स्टेशन से वायरलेस मोड़ तक क्षतिग्रस्त सड़क को बनाने के लिए प्रदेश प्रवक्ता अहमद शमशाद के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने उप जिलाधिकारी सेवराई को सौंपा पत्रक।
उप जिलाधिकारी सेवराई विक्रम सिंह को दिए गए पत्रक में बताया गया है कि दिलदारनगर रेलवे स्टेशन से वायरलेस मोड़ तक की सड़क बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। यह सड़क बरसात के दिनों में तालाब में तब्दील हो जाता है, जिससे लोगों को आवागमन करने के लिए परेशानियां उठानी पड़ रही हैं। इसके साथ ही आए दिन लोग गिरकर चोटिल होते रहते हैं। कई बार शिकायत के बावजूद किसी भी जनप्रतिनिधि का इस ओर ध्यान नहीं जा रहा है, जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है। गौरतलब हो कि इस सड़क से स्टेशन होते हुए सरहुला, नगसर, बहुअरा आदि सहित विभिन्न गांव के सैकड़ों लोग प्रतिदिन आवागमन करते हैं लेकिन सड़क क्षतिग्रस्त होने के कारण लोगों को भारी परेशानियां उठानी पड़ती हैं। ताड़ीघाट दिलदारनगर ब्रांच लाइन के किनारे स्थित इस सड़क को क्षतिग्रस्त होने से आये दिन दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। कांग्रेस जनों ने जल्द से जल्द सड़क निर्माण की मांग की।
इस दौरान विनोद कुमार सिंह, खुर्शीद सिद्धकी, जावेद अहमद खान, सैयद फैजान, जेपी तिवारी, नजीर हुसैन, बलवंत सिंह सिकरवार, अहमद शमशाद, पारषनाथ सिंह, त्रिभुवन सिंह आदि लोग मौजूद रहे।