ग़ाज़ीपुर- विधान परिषद के चुनाव को भाजपा शासन-सत्ता, धनबल और बाहुबल के सहारे जीतना चाहती है- सपा जिलाध्यक्ष

प्रखर ब्यूरो ग़ाज़ीपुर। समाजवादी पार्टी की एक आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में आज दिन रविवार को पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर सम्पन्न हुई।
इस बैठक में स्थानीय प्राधिकारी क्षेत्र के विधान परिषद के चुनाव में पार्टी प्रत्याशी मदन यादव को विजयी बनाने की रणनीति पर विस्तृत रूप से चर्चा की गयी। इस बैठक मे उपस्थित रहे पार्टी प्रत्याशी मदन यादव का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर भव्य स्वागत भी किया। बैठक में कार्यकर्ताओं ने मिले धोखे और हुए अपमान का बदला लेने का और पूंजीवादी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देने का संकल्प लिया। इसके साथ साथ इस बैठक में कार्यकर्ताओं ने हर कीमत पर पूंजीवादी ताकतों को हराने की ललकार भी भरी। कार्यकर्ताओं ने मदन यादव को वोट और अपना सम्पूर्ण साथ दोनों देकर उनकी मदद करने का फैसला भी सुनाया। जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हो रहे विधान परिषद के चुनाव को भाजपा शासन-सत्ता, धनबल और बाहुबल के सहारे जीतना चाहती है। लेकिन समाजवादी पार्टी उनके इस मंसूबे को कत्तई पूरा नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि शासन सत्ता से टकराना हमारी फितरत रही है, हम शासन सत्ता के दबाव में कभी झुके नहीं है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव को जीतकर हम इतिहास बनाने जा रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि धोखा खाना अच्छी बात है लेकिन धोखा देना बुरी बात है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में पूंजीवादी ताकतों की साज़िश के चलते धोखा हुआ है, लेकिन धोखा देने वालों को उनका यह दांव उल्टा पड़ गया है। धोखा खाया हुआ हमारा कार्यकर्ता उठ खड़ा हुआ है। इस चुनाव में भाजपा को हराने के लिए कार्यकर्ताओं ने कमर कस लिया है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव हमारे लिए चुनौती बन गई है। हम इस चुनौती को भी पार करने का काम करेंगे।
उम्मीदवार मदन यादव ने पार्टी का प्रत्याशी बनाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा मैं दल के भरोसे पर शत प्रतिशत खरा उतरने का काम करूंगा। उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा अपने साथ हुए जुल्म और ज्यादती की चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार चाहे जितना दमन कर ले, चाहे हमें तबाह और बर्बाद कर दे हम उनके सामने किसी भी कीमत पर झुकेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि समाजवादी और पूंजीवादी ताकतों के बीच‌ पुराना द्वन्द रहा है और इस द्वन्द में हमेशा समाजवादी जीतते रहे हैं। इस चुनाव में भी पूंजीवादी ताकत हारेगी और समाजवाद जीतेगा। उन्होंने सभी से सहयोग और समर्थन देने की अपील किया।
इस बैठक में मुख्य रूप से धर्मदेव यादव, रामाधार यादव, डा. खालिद, खेदन यादव, संतोष कुशवाहा, अरुण कुमार श्रीवास्तव, गोवर्धन यादव, तहसीन अहमद, राजेंद्र यादव, रविन्द्र प्रताप यादव, एम एच खान, डॉ. समीर सिंह, अजीत विधायक,वीर बहादुर सिंह, विभा पाल, राकेश यादव, भोला यादव, महेश यादव, विनोद पाल, कमला यादव, द्वारिका यादव, राम औतार शर्मा, नन्हें, प्रमोद यादव आदि उपस्थित थे। बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैया लाल विश्वकर्मा और नगर अध्यक्ष दिनेश यादव ने संयुक्त रूप से किया ।