नगर निकाय चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट

0
149

सीओ ने खेतासराय थानाध्यक्ष के साथ मतदेय स्थलों का किया निरीक्षण

शरारती तत्वों को चिन्हित करने का काम हुआ शुरू

प्रखर खेतासराय जौनपुर। नगर निकाय चुनाव को लेकर खेतासराय पुलिस पूरी तरह से एक्टिव मोड में आ चुकी है। खुद एसपी जहां बूथों पर जाकर निरीक्षण कर रहे हैं।
वहीं जिले की सबसे बड़ी तहसील शाहगंज में तैनात सीओ चोब सिंह के साथ खेतासराय थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह अपने-अपने सर्किल क्षेत्र में जाकर बूथों का सघन निरीक्षण कर रहे हैं। पुलिस ने निरीक्षण के दौरान क्षेत्र के संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों को चिन्हित करने का कार्य अपनी प्राथमिकता में शामिल किया है। खेतासराय पुलिस टीम मतदेय स्थल का निरीक्षण के दौरान उस इलाके के सभी शरारती तत्वों को सूचीबद्ध करने का काम बेहद ही गोपनीय तरीके से शुरु कर दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी के निर्देश पर रविवार को शाहगंज के डिप्टी एसपी चोब सिंह ने खेतासराय थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक महंगू यादव, कांस्टेबल संदीप सिंह, राजकुमार यादव व तहसील प्रशासन के राजस्व अधिकारियों की भारी-भरकम टीम के साथ विकास खंड कार्यालय सोंधी और कस्बा के जोगियाना मोहल्ला स्थित प्राथमिक विद्यालय का भौतिक सत्यापन करके वहां मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो खामियां है उसे अतिशीघ्र पूर्ण कर लिया जाए।पुलिस उपाधीक्षक शाहगंज चोब सिंह ने कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सदानंद राय के साथ शाहगंज नगर में स्थित मतदान स्थलों का भौतिक सत्यापन किया।
दरअसल, पूरे प्रदेश में नगर निकाय चुनाव का बिगुल बज चुका है। जौनपुर जिले की शाहगंज तहसील में एक नगर पंचायत खेतासराय और नगर पालिका परिषद शाहगंज की सीट पर चुनाव होना है। चुनाव के पहले पुलिस के अधिकारी मतदान स्थलों का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा ले रहे हैं।

वांटेड अपराधियों पर पुलिस की नकेल

खेतासराय। शाहगंज के डिप्टी एसपी चोब सिंह ने ब्लॉक मुख्यालय सोंधी पर मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि सर्किल के सभी वांटेड अपराधियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। चुनाव से पहले उन्हें चिन्हित करने का काम शुरू कर दिया गया है । निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए किसी भी बाहरी व्यक्ति को चुनाव क्षेत्र में चुनाव को प्रभावित करने के उद्देश्य से नहीं रहने दिया जाएगा।
खेतासराय थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ आजमगढ़ जनपद के बॉर्डर स्थित संवेदनशील, अति संवेदनशील स्थानों पर खास नजर बनाए हुए हैं।