गुजरात में हादसा: कार और ट्रक के बीच टक्कर में 10 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख


प्रखर अहमदाबाद। गुजरात के आणंद जिले के बुधवार सुबह कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में एक बच्चों समेत एक ही परिवार के दस लोगों की मौत हो गई। आणंद जिले के इंद्रनाज गांव के निकट एक कार की विपरित दिशा से आ रहे एक ट्रक से बुधवार सुबह टक्कर हो गई, जिसमें 10 लोग मारे गए। तारापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा आणंद जिले के तारापुर को अहमदाबाद जिले के वतमान से जोड़ने वाले राजमार्ग पर हुआ।
गुजरात में हुए इस सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दुख जताया है। इस हादसे पर शोक जताते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि गुजरात के आणंद जिले में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत से दुखी हूं। उन लोगों के प्रति संवेदना है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। मृतकों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी।
मुख्यमंत्री रूपाणी ने जताया शोक- गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पीड़ितों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं और परिजनों को उचित मुआवजा देने का एलान किया। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि कार में एक बच्चे सहित 10 लोग सवार थे, जिसे तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। कार में सवार सभी 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।’ अधिकारी ने बताया कि कार से शवों को निकालने और उनकी पहचान करने की कोशिश जारी है। वहीं मौके पर पहुंचे परिवार के रिश्तेदार ने कहा कि पूजा अजमेरी परिवार भावनगर का था और सूरत से लौट रहा था। वहीं मुख्यमंत्री रूपाणी ने आणंद जिले के अधिकारियों से फोन पर बातचीत कर उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।